14 people fell into a ditch, केदारनाथ यात्रा मार्ग,गौरीकुंड के पास 14 लोगों सहित बुलेरो गिरी खाई में

14 people fell into a ditch, Kedarnath Yatra route, Bolero with 14 people fell into a ditch near Gaurikund

एसडीआरएफ ने 13 लोगों को किया रेस्क्यू, एक लापता का शव भी देर शाम बरामद

14 people fell into a ditch, केदारनाथ धाम जाने वाले मार्ग पर गौरी कुंड के निकट आज 25 सितंबर को विभिन्न राज्यों से आए तीर्थ ‌‌यात्री एक बुलेरो टैक्सी में सवार होकर केदारनाथ धाम दर्शन के लिए जा रहे थे।

अचानक बुलेरो गहरी खाई में गिरने से एक बच्चे सहित कई यात्री बुरी तरह घायल हो गए जबकि एक यात्री अभी लापता बताया जा रहा है।

14 people fell into a ditch, बोलेरो के गौरीकुण्ड के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरने की सूचना पर चौकी गौरीकुण्ड, कोतवाली सोनप्रयाग का पुलिस बल, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, डीडीआरएफ व प्रशासन की टीमों ने रेस्क्यू कर वाहन में सवार लोगों को निकाल कर उनको नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
एसडीआरएफ के अनुसार कोतवाली सोनप्रयाग द्वारा SDRF को प्राप्त सूचना पर इंस्पेक्टर कर्ण सिंह के नेतृत्व में SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।
एसडीआरएफ ने बताया वाहन में विभिन्न राज्यों के श्रद्धालु सवार थे जो श्री केदारनाथ दर्शन हेतु जा रहे थे।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर जिला पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुए बोलेरो वाहन से से 13 लोगों (12 वयस्क, 01 बच्चा) को रेस्क्यू किया गया। एक लापता जिसकी SDRF और NDRF टीम द्वारा सर्चिंग की जा रही थी,
देर शाम घटना में लापता व्यक्ति का शव SDRF व NDRF की टीम द्वारा मुनकटिया के पास नदी में से बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *