बद्रीनाथ से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क पर पलटी।

 

एसडीआरएफ ने चलाया राहत एवं बचाव अभियान,सभी यात्री सुरक्षित

पौडी गढ़वाल 15 जून बद्रीनाथ धाम से ऋषिकेश लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस (RJ 27TB 3699) ब्रेक फैल होने पर अनियंत्रित होने के कारण श्रीकोट व धारी देवी के बीच चमधार के पास सड़क पर पलट गई।
कोतवाली श्रीनगर द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि ब्रेक फेल होने पर अनियंत्रित होने के कारण श्रीकोट व धारी देवी के बीच चमधार के पास एक यात्रीयों से भरी बस सड़क पर पलट गई है, जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यक्ता है।

हर दुर्घटना से सामना करने के लिए हरदम तत्पर एसडीआरएफ सूचना पाते ही एसआई कुलदीपक पांडेय के निर्देशन में एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

बस ड्राइवर की सूझ बूझ से एक बडी दुर्घटना होने से बच गई ड्राईवर ने खाई में जाती बस को सड़क पर ही पलटा दिया जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया हालांकि कुछ श्रद्धालुओं को हल्की फुल्की चोटें आई है लेकिन अनहोनी को टाल दिया गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित प्रतिवादन करते हुए बस में सवार 31 यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया है तथा सामान्य घायल हुए 4 से 5 लोगों को प्राथमिक उपचार देकर अग्रिम उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया है।
देखें वीडियो:-

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *