Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha आला अधिकारी खुद गये फूल बरसाने।

कांवड़ इतिहास में एक नया अध्याय जुडा

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा, कांवड मेलों के अब तक के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ,2023 सम्भवतः कांवड़ मेलों के इतिहास में में एक नया अध्याय जोड़ रहा है।

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha कांवड़ियों का इससे बड़ा सम्मान और क्या होगा कि आज उत्तराखंड के अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून-व्यवस्था वी मुरूगेशन सहित हरिद्वार के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल एवं पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बृहस्पतिवार को रूड़की से होते हुये हरकीपैड़ी पर श्रद्धालु कावंड़ियों पर स्वंय हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा की ।

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha
Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा का क्रम भी यूं तो बहुत पुराना नहीं है पर कुछ ही वर्ष सही, लेकिन हैलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा के लिए किसी प्रदेश के आला अधिकारीयों ने इतनी श्रद्धा नहीं दिखाई कि कांवड़ियों के सेवा भाव से भर कर स्वयं पुष्प वर्षा के आकाश तक गये।

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha
Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा के दौरान जैसे ही हेलीकाप्टर हरकीपैड़ी पर पहुंचा, श्रद्धालु कांवड़ियों की हर-हर महादेव, बम-बम भोले की गूंज से पूरी हरकीपैड़ी गुजायमान हो रही थी तथा श्रद्धालु कावंड़िये आपस में सरकार द्वारा कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा किये जाने की प्रशंसा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:- बारिश में कांवड़ पटरी पर गिरा पेड,काट कर किया रास्ता साफ।

 

Haridwar main Kanvadiyon par pushp varsha इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व बीर सिंह बुदियाल, एसडीएम पूरण सिंह राणा, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सुश्री निहारिका सेमवाल आपदा प्रबन्धन अधिकारी सुश्री मीरा रावत सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *