नेशनलिस्ट यूनियन आफ जर्नलिस्ट कैंची धाम में पिलायेगी जल

Nationalist Union of Journalists will give water to Kainchi Dham

नेशनलिस्ट यूनियन आफ जर्नलिस्ट की हल्द्वानी (नैनीताल) यूनिट द्वारा 15 जून को प्रसिद्ध कैंची धाम में पेयजल सेवा की जायेगी।
यूनियन द्वारा पिछलेवर्ष भी कैंची धाम में इसी भांति पेयजल सेवा की गई थी,15 जून को यूनियन द्वारा अपने सामाजिक सरोकारों के तहत देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को नि:शुल्क पेयजल उपलब्ध कराया जायेगा।
यूनियन की नैनीताल इकाई की जिलाध्यक्ष दया जोशी ने बताया कि कैंची धाम में जल वितरण के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को पत्र प्रेषित किया गया है। जिलाध्यक्ष दया जोशी व कोषाध्यक्ष ईश्वरी दत्त भट्ट आज द्वितीय शनिवार अवकाश के दिन जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने जिलाधिकारी नैनीताल से दूरभाष पर बात की। जिस पर जिलाधिकारी ने पुलिस प्रशासन से अनुमति लेने को कहा, तत्पश्चात उन्होंने एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट को दूरभाष पर संगठन के सेवा कार्यक्रम के बारे में बताया। श्री भट्ट ने बताया कि 14 जून को दोपहर 12:00 बजे तक आपको अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। उस दौरान आप जल भरा वाहन ले जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि 14 जून को 12 बजे बाद कोई भी वाहन क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर पाएगा।
उनके आश्वासन के बाद यूनियन के लोग पेयजल प्रबंधन में जुट गये. जिलाध्यक्ष दया जोशी ने इस पुनीत कार्य में संगठन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों से सहयोग की अपेक्षा की है.
पेयजल सेवा में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य स्वराज पाल तथा धर्मानंद खोलिया, नैनीताल के जिला संगठन मंत्री हेमचंद लोहनी, गरमपानी के व्यापारी संजय सिंह, रुद्रपुर से मोहित फौजदार सहित अनेक लोगों ने उपस्थित रह कर सहयोग का आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *