चारों अभियुक्तताऐं गिरफ्तार, महिला अपराधों पर पुलिस सजग – एसएसपी

गुप्त दान के पचास हजार रुपए और कपड़े को लेकर किया उत्पीडन।

कहीं पोर्न विडियोग्राफी तो नहीं है मामले की जड़ में।

चार महिलाओं द्वारा एक महिला का अप्राकृतिक लैंगिक उत्पीडन ?
अपने आप में आश्चर्यजनक और शायद पहली बार ऐसा मामला सामने आया है। कि चार महिलाओं ने एक महिला का अप्राकृतिक लैंगिक उत्पीडन किया है।
हरिद्वार के थाना श्यामपुर में ये अजीबोगरीब मामला 14 मई 2023 को दर्ज कराया गया था।
पुलिस के अनुसार कनखल निवासी पीड़िता द्वारा थाना श्यामपुर पर मामला दर्ज कराते हुए कहा गया कि हर की पैड़ी क्षेत्र में भीख आदि मांगने वाली चार महिलाओं ने उसके साथ झोपड़ी के अंदर अप्राकृतिक लैंगिक उत्पीड़न किया था।
बहरहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घृणित कार्य को करने वाली चारों महिला अभियुक्ताओं को शनि देव मंदिर चीला रोड से पकड़ा लिया है।
हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह के अनुसार महिला संबंधी अपराधों के प्रति सजग हरिद्वार पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए चारों अभियुक्तताओं को गिरफ़्तार कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार अपने इस अजीबोगरीब घृणित काम के पीछे का राज उजागर करते हुए चारों अभियुक्तताओं ने हरकी पैड़ी पर किसी गुप्त दानी द्वारा पचास हजार रुपए और कपड़े दान देने की बात कही और आरोप लगाया कि पिडिता उस पैसे और रुपये को लेकर अपने घर शाहजहां पुर भाग गई थी इसीलिए उसे सबक सिखाने के लिए उन्होंने ये कुत्सित कार्य किया।
पुलिस ने भले ही मान लिया हो लेकिन अभियुक्ताओं की ये दलील गले नहीं उतर रही।
कहीं ये मामला पोर्न वेबसाइट्स के लिए विडियो ग्राफी से तो नहीं जुडा हुआ है, पुलिस को इस पर विचार जरूर करना चाहिए, क्योंकि पहली बात कोई भी धर्म कर्म करने वाला गुप्त दान भिखारियों को नहीं देता, और चलो माना कि इतनी बड़ी रकम भिखारिनों को दे भी दी गई तो ये कैसे सम्भव है कि टुकड़े – टोटे के लिए एक दूसरे के बाल नोच लेने वाली भिखारिनों ने एक महिला को सारा पैसा माल लेकर फरार हो जाने का मौका दिया?
कहीं ऐसा तो नहीं ऐसे ही किसी गैर कानूनी काम से आये पैसे के बंटवारे को लेकर ये मामला गढ़ा गया हो ?
पुलिस ने भी कथित पचास हजार रुपए की बरामदगी या तथाकथित दान में आये कपड़ों की बरामदगी का कोई ब्यौरा नहीं दिया है।
मामले पर थोडी गहराई से विचार की जरूरत लग रही है।
थाना श्यामपुर पुलिस ने नियमानुसार चारों महिला अभियुक्तताओं को गिरफ्तार करते हुए, बाद मेडिकल के जेल भेजने की तैयारी कर ली है।

4 thought on “हरिद्वार में चार महिलाओं द्वारा एक महिला का अप्राकृतिक लैंगिक उत्पीडन ?”
    1. जी आपका बहुत धन्यवाद आप हमारे समाचारों को पूरी तरह पढ कर अपना विचार व्यक्त करते हैं 🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *