Accident in uttrakhand, मैक्स वाहन सवार 11लोगों सहित वाहन खाई में गिरा।

SDRF का राहत बचाव अभियान जारी, पांच घायलों को अस्पताल पहुंचाया,तीन शव बरामद।

लापता लोगों की खोज का काम जारी श्रीनगर गूलर के निकट हुई दुर्घटना

उत्तराखंड जुलाई 9 सोनप्रयाग से ऋषिकेश आते हुए एक मैक्स वाहन खाई में गिरा, मैक्स वाहन में चालक सहित 11 व्यक्ति सवार थे, अनियंत्रित होने से मालाकुंठी पुल से होटल आनंद काशी के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे गंगा नदी की ओर खाई में गिर गया है।

Accident in uttrakhand, मैक्स वाहन सवार 11लोगों सहित वाहन खाई में गिरा।
Accident in uttrakhand, मैक्स वाहन सवार 11लोगों सहित वाहन खाई में गिरा।

Accident in uttrakhand, मैक्स में सवार 11 लोगों में से पांच घायलों को प्राथमिक उपचार देने के साथ ही नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है।
छः लापता लोगों की खोज में गहरे पानी में उतरे एसडीआरएफ के डीप डायवर्स ने एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है जबकि पांच अन्य की खोज अभी जारी है।

Accident in uttrakhand, मौके पर पहुंची SDRF की टीम बाकी लापता लोगों की तलाश में जुटी हुई है,
आज दिनांक 9 जुलाई 2023 को प्रातः करीब 3 बजे पुलिस चौकी ब्यासी, थाना मुनि कीरेती ने SDRF को सूचित किया कि एक उत्तराखंड नंबर का मैक्स वाहन
जनपद टिहरी- एनएच 58 ऋषिकेश-श्रीनगर पर गूलर के समीप दुर्घटना ग्रस्त हो गया है।

Accident in uttrakhand,दुर्घटनाग्रस्त वाहन की खोज और राहत कार्य के लिये पोस्ट ढालवाला से इंस्पेक्टर कवींद्र सजवाण तथा पोस्ट ब्यासी से SI नीरज चौहान के नेतृत्व में SDRF रेस्क्यू टीमें मय आवश्यक उपकरणों के त्वरित रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए घटनास्थल पर पहुँची।

SDRF रेस्क्यू टीमों ने स्थानीय पुलिस के साथ समन्वय स्थापित करते हुए रात्रि के घनघोर अंधेरे, प्रतिकूल मौसम और विषम परिस्थितियों के बीच रेस्क्यू अभियान चलाते हुए 5 घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया।

Accident in uttrakhand,रेस्क्यू किए गए यात्रियों द्वारा बताए गए विवरण के अनुसार, सभी लोग अलग-अलग स्थानों के रहने वाले है एवम् विगत रात्रि को सोनप्रयाग से एक मैक्स गाड़ी में बैठे थे।

प्रातः लगभग 3 बजे के करीब मालाकुंठी पुल से आगे गुलर की तरफ पहाड़ से अचानक पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गाड़ी लुढ़कते हुए सीधे नदी में जा गिरी।

Accident in uttrakhand, गहरे पानी में लापता पांच अन्य लोगों की खोज में एसडीआरएफ के डीप डायवरों के साथ टीमें लगी हुई है जबकि घायल
1.बिजेंदर पुत्र जगदीश पांडे निवासी बदरपुर दिल्ली उम्र 46 वर्ष
2 – आकाश पुत्र तेज सिंह उम्र 22 वर्ष
3 – प्रदीप कुमार पुत्र महेंद्र सिंह
निवासी शाहपुर पंजाब उम्र 27 वर्ष
4 – रोशन कुमार पुत्र सुबोध उम्र 25 वर्ष निवासी नालंदा बिहार
5- हरियाणवी वाइफ ऑफ रवि सिंह निवासी हैदराबाद उम्र 25 वर्ष को अस्पताल भेजा जा चुका है और अन्य लापता लोगों के नाम और पता ये है जिनमें से एक का शव बरामद किया जा चुका है।

1- अभिजीत त्यागी निवासी भोजपुर भजन गढ़ दिल्ली
2- अतुल सिंह उत्तर विनोद निवासी शिवपुरी बिहार
3 – अक्षय कुमार पुत्र मनोज सिंह निवासी बिहार
4 – सौरभ कुमार
5 – रवि पुत्र अज्ञात हैदराबाद
6- मैक्स चालक नाम पता अज्ञात

मौके पर एसडीआरएफ टीम व थाना मुनिकीरेती पुलिस टीम द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। समाचार जारी किये जाने तक SDRF ने दो अन्य लोगों के शव बरामद कर लिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *