Big theft,चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा,8लाख नगद सहित दो गिरफ्तार

Big theft incident revealed, two arrested with 8 lakh cash

चोरी की घटना के मास्टर माइंड सहित 2 शातिर दबोचे, दो की तलाश जारी।

पुराना कर्मचारी ही निकला मास्टरमाइंड, साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

*पिछले कुछ समय में शहर में एक दो बड़ी वारदातें ऐसी हुई हैं जिसमें पुराने कर्मचारी ने ही वारदात को अंजाम दिया है सभी दुकानदारों को चाहिए कि अपने यहां काम कर रहे कर्मचारियों की सही से जांच पड़ताल कर लें, पुलिस टीम में अच्छा काम किया है – एसएसपी हरिद्वार

Big theft, रुड़की होलसेल व्यापारी की दुकान में पच्चीस लाख रुपए नगद रकम की चोरी का खुलासा हरिद्वार पुलिस ने 36 घंटे के भीतर कर दिया।

रुड़की 25लाख की चोरी का खुलासा होने पर व्यापारियों ने एसएसपी अजय सिंह का अभिनंदन किया।
रुड़की 25लाख की चोरी का खुलासा होने पर व्यापारियों ने एसएसपी अजय सिंह का अभिनंदन किया।

रुड़की में 16 अगस्त की रात उपकारागार रूड़की के सामने स्थित टयूबैल पाईप का होल सेल व रिटेल (हार्डवेयर) की दुकान से अज्ञात चोरो द्वारा की गई लगभग 25,00,000/- (पच्चीस लाख रुपये) चोरी कर लिये थे,Big theft

मामला रुडकी गंगनहर कोतवाली जुडा है, इस सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने दुकान में पूर्व में काम कर चुके कर्मचारी सहित 2 अभियुक्तों को दबोचने के साथ ही ₹ 8,00,000/- की रकम बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

दुकान में चोरी Big theft,की घटना के सम्बन्ध में दुकान स्वामी नवीन गोयल पुत्र हितेश कुमार गोयल निवासी 130 A, नेहरु नगर की तहरीर पर कोतवाली गंगनहर में 17 अगस्त को मु0अ0सं0- 483/2023 धारा 457/380 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल को आने-जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज, सैकड़ो की संख्या में लोगों से पूछताछ एवं अन्य सभी सूचनाओं को संकलित कर विश्लेषण किया गया जिससे पुलिस टीम को काफी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई।

Big theft, मिले साक्ष्यों के आधार पर मुखबिर तंत्र को एक्टिव करते हुए पुलिस टीम ने अभियुक्त इंजमाम उल हक उर्फ इद्दू व इंतजार उर्फ काला को चोरी के 8,00,000/- लाख रूपये के साथ ईब्राहिमपुर गांव के नजदीक से दबोचा।

अभियुक्तों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि अभियुक्त इंजमाम उल हक ने उक्त हार्डवेयर स्टोर में 02 महीने नौकरी की थी जिसे दुकान मालिक ने चाल-चलन सही न होने पर 10-15 दिन पहले नौकरी से निकाल दिया था। दुकान में काफी पैसा होने की जानकारी होने के चलते अभियुक्त ने अपने साथियों के साथ योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से जुड़े 2 अन्य अभियुक्तों की पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश कर रही है।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों1- इंजमाम उल हक उर्फ इद्दू पुत्र निसाद निवासी पिलखन वाली मस्जिद के पास रामपुर गंगनहर,2- इंतजार उर्फ काला पुत्र तौफिक उर्फ फिका नि0 रामपुर गंगनहर हरिद्वार से 4,00,000/- रूपये अभियुक्त इंजमाम और 4,00,000/- रूपये अभियुक्त इंतजार उर्फ काला से बरामद किए हैं जबकि फरार चल रहे
पुलिस टीम में,1- SHO मनीष उपाध्याय
2- SSI प्रदीप तोमर,3- SI अनिल बिष्ट
4- SI सुभाष चन्द्र,5- SI विक्रम बिष्ट,6- HC अमित शर्मा,7- HC युनूस बेग,8- C विनोद डोभाल,9- C लाल सिंह10- C रणवीर सिंह11- C अजय दत्त शामिल थे,Big theft

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *