Championship 2023, चौथी इंडियन ओपन ग्रेपलिंग चैंपियनशिप 2023 में हरिद्वार के बालक तन्मय शर्मा ने जीता गोल्ड मेडल

Championship 2023, Haridwar boy Tanmay Sharma won gold medal in the 4th Indian Open Grappling Championship 2023.

Championship 2023, लव कुमार शर्मा, हरिद्वार/ ऋषिकुल विद्यापीठ सोनीपत में आयोजित चौथी इंडियन ओपन ग्रेपलिंग चैंपियनशिप 2023 में हरिद्वार के सुभाष नगर निवासी बालक तन्मय शर्मा ने गोल्ड मेडल जीतकर जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया ,Championship 2023.

सैंट मेरी स्कूल में दसवीं के छात्र है,तन्मय की जीत से उसके परिवार और मित्र बहुत खुश हैं और घर पर बधाई देने पहुंच रहे। तन्मय के दादा कैलाश चंद्र शर्मा पूर्व फौजी हैं।

तन्मय शर्मा ने बताया कि चैंपियनशिप 29 दिसंबर से 31 दिसंबर 2023 तक आयोजित हुई थी। जिसमे अलग अलग प्रदेशों के बालक बालिकाओं ने प्रतिभाग किया था।

Championship 2023, कोच अजय पयाल ने बताया कि तन्मय ने 49 किग्रा वेट की सभी सात फाइट जीती और गोल्ड मेडल हासिल किया। उन्होंने बताया कि इसके लिए तन्मय ने बहुत प्रशिक्षण लिया। इसके साथ ही बालिकाओं की फ्री हिट में हरिद्वार की सैम चौधरी ने गोल्ड हासिल किया। चैंपियनशिप में महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर, बिहार, मध्य प्रदेश, गोवा, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, कर्नाटक आदि से बालक बालिकाओं ने प्रतिभाग किया था,Championship 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *