दिल्ली निवासी व्यक्ति नैनीताल के पास 25 मीटर गहरी खाई में गिरा।

एसडीआरएफ ने बचाई जान, निकाला सकुशल बाहर

दिल्ली निवासी एक व्यक्ति नाम नितिन मार्टिन, अपने अन्य साथियों के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जाते हुए जनपद नैनीताल के खैरना छडा़ क्षेत्र के पास सम्भवतः सफर से थकान के कारण अपनी कार से निकल कर टहलने लगा तभी अचानक पैर फिसलने से 25 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

आज 12 सितम्बर को सुबह पुलिस चौकी खैरना द्वारा SDRF टीम को एक व्यक्ति के खाई में गिरने की सूचना भेजी गई।
पुलिस चौकी खैरना छडा़ चौकी ने कहा, एक व्यक्ति खैरना छड़ा के पास खाई में गिर गया है जिसके रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।
सूचना प्राप्त होते ही SDRF रेस्क्यू टीम उपनिरीक्षक राजेश जोशी के निर्देशन में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SDRF टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल रोप के माध्यम से लगभग 25 मीटर गहरी खाई में उतरकर घायल व्यक्ति तक पहुँच बनायी और कड़ी मशक्कत करते हुए रोप स्ट्रेचर द्वारा उक्त घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकालकर उसके अन्य साथियों के साथ उपचार हेतु भिजवा दिया गया।

नितिन मार्टिन अपने वाहन (DL3C-CX- 8500) से अपने साथियों के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली की ओर जा रहा था खैरना छड़ा के पास वाहन सड़क किनारे लगाकर रोड के किनारे टहलने गया और पैर फिसलकर अनियंत्रित होने से खाई में गिर गया।
बहरहाल नितिन मार्टिन को एसडीआरएफ ने सकुशल उसके साथियों के साथ चिकित्सा उपचार के लिए भेज दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *