Drugs handler,नशा तस्करी का मास्टर माइंड,बिजनौर से गिरफ्तार।

तीन प्यादे पहले ही जेल भेजे थेे पुलिस ने

 प्यादों से मात्रा में बरामद हुए थे,नशे के इंजेक्शन और गोलियां

      Drugs handler,धर्म नगरी में युवाओं को बडी संख्या में नशे का आदि बना रहे नशे के कारोबार में लिप्त, फरार चल रहे आरोपी शुभ उर्फ शुभम अग्रवाल पुत्र दीपक कुमार अग्रवाल निवासी मकान नंबर 21 गोविंदपुरी आवास विकास कॉलोनी बिजनौर उत्तर प्रदेश को आखिरकार पुलिस ने बिजनौर से दबोच ही लिया।

Drugs handler,शुभ उर्फ शुभम अग्रवाल पुत्र दीपक कुमार अग्रवाल हरिद्वार में गैंग बना कर नशे का जाल फैलाये हुए था,हरिद्वार पुलिस 3 अभियुक्तों को पहले ही पकड़ कर जेल भेज चुकी है।

मामला थाना कलियर का है, मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” अभियान के अंतर्गत नशे के खिलाफ एसएसपी हरिद्वार द्वारा सभी थानों को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं।

कलियर पुलिस टीम ने 5 मार्च 23 को 3 अभियुक्तों को 60000 नशीली गोलियों व 2000 नशे के इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान सामने आई जानकारी पर काम करते हुए अभियुक्त शुभम् की गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही थीं।
Drugs handler, के खिलाफ पुलिस के चल रहे प्रयास के फलस्वरूप पुलिस टीम को अभियुक्त शुभ उर्फ शुभम अग्रवाल को आवास विकास कालोनी मंडावर बाईपास के पास बिजनौर से दबोचने में सफलता हाथ लगी।
पूर्व में गिरफ्तार किये गये तीन अभियुक्तों के अनुसार, शुभ उर्फ शुभम अग्रवाल के कहने पर ही नशे की गोलियां व इंजेक्शन बेचते थे,Drugs handler

अभियुक्त शुभम् को गिरफतार करने वाली पुलिस टीम में,SO जहांगीर अली
SI उमेश कुमार HC सोनू चौधरी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *