Dukhad hadsa, गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये परिवार ने खो दिये अपने दोनों पुत्र।

Dukhad hadsa,नैनीताल कालाढूंगी रोड पर वाहन दुर्घटना, SDRF ने पांच घायलों को किया रेस्क्यू, दो मृत।

Dukhad hadsa,गोरखपुर उत्तरप्रदेश से नैनीताल घूमने आया एक परिवार एक ही दुर्घटना में एक साथ, अपने कुल के दो चिराग खो बैठा।

Dukhad hadsa, गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये परिवार ने खो दिये अपने दोनों पुत्र।
Dukhad hadsa, गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये परिवार ने खो दिये अपने दोनों पुत्र।

नैनीताल ताल कालाढूंगी रोड पर वाहन अनियंत्रित होने के कारण खाई में गिर कर दुर्घटना ग्रस्त हो गया।

Dukhad hadsa, दुर्घटना में श्रीवास्तव परिवार के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि माता पिता, और मृतक राहुल की पत्नी और ढाई साल की बेटी बुरी तरह घायल हैं पांचों को घायल अवस्था में निकल कर सधन चिकित्सा के लिये भेज दिया गया है।

रविवार को मध्य रात्रि जिला नियंत्रण कक्ष नैनीताल की सूचना पर, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पहुंची SDRF की टीम ने,नैनीताल कालाढूंगी रोड में प्रिया बैंड के पास दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कडी मशक्कत से ढूंढ निकाला।

Dukhad hadsa,दुर्घटनाग्रस्त वाहन सेलेरियो कार द्वारा गोरखपुर, सिद्धार्थ नगर से नैनीताल घूमने आया पूरा परिवार दुर्घटना ग्रस्त हो गया।

सबसे पहले घटना का संज्ञान लेते हुए सेनानायक SDRF, मणिकांत मिश्रा के आदेश पर बिना किसी विलम्ब के SDRF की रेस्क्यू टीम तत्काल दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हो गई।

कमांडेंट के आदेश के अनुपालन में SDRF की रेस्क्यू टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के उप- निरीक्षक मनीष भाकुनी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पहुंची और

Dukhad hadsa,पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया, जबकि दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत से खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया।

वाहन में सात लोग सवार थे ,जो एक ही परिवार से है और गोरखपुर, सिद्धार्थ नगर उत्तरप्रदेश से नैनीताल आये हुए थे।

घटनास्थल पर पहुंचकर टीम ने खाई में गिरे वाहन तक पहुंच बनाई और दुर्घटनाग्रस्त सेलेरियो कर से पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया।

Dukhad hadsa,जबकि दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत से खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। वाहन में सात लोग सवार थे ,जो एक ही परिवार से है और गोरखपुर, उत्तरप्रदेश से नैनीताल आये हुए थे।

पांच घायलों में, एक ढाई वर्ष की बच्ची,दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं, मृतक राहुल श्रीवास्तव और राजीव श्रीवास्तव दोनों ही प्रेमचंद श्रीवास्तव के पुत्र शामिल हैं। वृद्ध पति-पत्नी प्रेमचंद श्रीवास्तव और अरुणा श्रीवास्तव के दोनों युवा पुत्रों ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया, जबकि मृतक राहुल की पत्नी शालू श्रीवास्तव और ढाई वर्षीय पुत्री मिष्टी गम्भीर रूप से घायल हैं जिन्हें पुलिस ने निकटवर्ती क्षेत्र में सघन चिकित्सा के लिए भेज दिया है।
घायलों का विवरण1)आकाश ,आयु 22 वर्ष पुत्र अरविंद श्रीवास्तव निवासी सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश
2) प्रेमचन्द श्रीवास्तव, पुत्र दशरथराज श्रीवास्तव, आयु 52 वर्ष निवासी उपरोक्त
3) अरुणा श्रीवास्तव, पत्नी प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 50 वर्ष, निवासी उपरोक्त
4) शालू श्रीवास्तव, पत्नी राहुल श्रीवास्तव, आयु 25 वर्ष, निवासी उपरोक्त
5) मिष्टी पुत्री राहुल श्रीवास्तव, आयु ढाई वर्ष,
और मृतकों में,1) राहुल श्रीवास्तव, पुत्र प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 27 वर्ष, निवासी सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश
2) राजीव श्रीवास्तव, पुत्र प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 25 वर्ष दोनों ही कम आयु वाले युवक थेDukhad hadsa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *