Gyan Goddi,बब्बर ने दी चेतावनी, ज्ञान गोदड़ी का सरकार से समझौता करने वाले बक्शे नहीं जायेंगे-बब्बर

   Gyan Goddi, Babbar warned, Gyan Goddi’s boxes will not go to those who compromise with the government – Babbar

जैसे हिन्दूओं ने राममंदिर बनाया, हम भी गुरुद्वारा वहीं बनाएंगे – गुरचरण सिंह

 

Gyan Goddi, हरिद्वार हरकी पैड़ी पर ज्ञान गोदड़ी गुरुद्वारे का दावा करने वाले गुरचरण सिंह बब्बर ने अपना एक विडियो वक्तव्य जारी करते हुए हरिद्वार और उत्तराखंड के कुछ सिखों पर ज्ञान गोदड़ी हरकी पैड़ी की जगह सरकार से किसी अन्य स्थान को लेने का षड्यंत्र करने का आरोप लगाते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

बब्बर ने कहा यदि हमें ‌ सौ जनम भी लेने पडें तो भी हरकी पैड़ी पर गुरु के स्थान, # Gyan Goddi, का दावा हम नहीं छोड़ेंगे, जैसे हिंदुओं ने कहा था कि सौगंध राम की खाते हैं, मंदिर वहीं बनाएंगे और उन्होंने लम्बे समय बाद ही सही आखिरकार मंदिर बनवाया, इसी तरह हमें भी कसम है हम गुरु स्थान ज्ञान गोदड़ी हरकी पैड़ी पर ही गुरुद्वारा बनायेंगे, उस स्थान के बदले में कोई समझौता नहीं करेंगे।

Gyan Goddi, बब्बर ने समझौते की राह पर चलने वाले सिखों को अंज़ाम भुगतने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा गुरु स्थान के साथ धोखा नहीं करना, जो सिक्ख सरकार के साथ समझौता करने को तैयार बैठे हैं वो बक्शे नहीं जायेंगे माफी नहीं मिलेगी।
और मैं सरकार से भी कहना चाहता हूं कि हमें सौ जनम भी लेने पड जायेंगे तो भी हम गुर चरण रज जहां पडी उस स्थान को नहीं छोड़ेंगे Gyan Goddi.

One thought on “Gyan Goddi,बब्बर ने दी चेतावनी, ज्ञान गोदड़ी का सरकार से समझौता करने वाले बक्शे नहीं जायेंगे-बब्बर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *