Heavy rains, उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बारिश,यमुनोत्री जानकीचट्टी में बढ़ा जलस्तर, कई दोपहिया बहे ,मदमहेश्वर मोरकंडा पुल क्षतिग्रस्त, यात्री फंसे।

Heavy rains, in the mountainous regions of Uttarakhand, water level rises in Yamunotri Janakichatti, Madmaheshwar Morakanda bridge damaged, passengers stranded.

रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन हेली रेस्क्यू की तैयारी में , SDRF की टीम रवाना, बैकअप टीमें भी तैयार।

SDRF उत्तराखंड द्वारा यमुनोत्री नदी के आसपास क्षेत्रों को कराया जा रहा खाली, एसडीआरएफ मौके पर तैनात

Heavy rains, आज दिनाँक 26 जुलाई 2024 को यमुनोत्री क्षेत्र में अधिक बारिश होने के कारण जल स्तर काफी बढ़ गया है जिसके चलते जानकीचट्टी पार्किंग में नदी का पानी आने से कुछ दोपहिया वाहनो के बहने की सूचना है ।

SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा नदी के आसपास के इलाकों को खाली करवाया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर है।

Heavy rains, उधर मदमहेश्वर पैदल मार्ग पर मोरकंडा नदी के ऊपर पुल नदी का जलस्तर बढ़ने से पुल क्षतिग्रस्त हो गया है ।

जिला प्रशासन की ओर से ट्रेक और मंदिर दर्शन के लिए गए यात्रियों को हेली रेस्क्यू करने की तैयारी कर रहा है।

जनपद रुद्रप्रयाग में ही मदमहेश्वर ट्रेक पर गोडार के पास वैकल्पिक पुल बहा, SDRF मौके के लिए रवाना आपदा प्रबंधन, रुद्रप्रयाग द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि मदमहेश्वर ट्रैक पर गोडार नामक स्थान पर नदी पर बना वैकल्पिक पुल टूट गया है, सूचना के अनुसार मदमहेश्वर ट्रैक पर कुछ लोग है, जो की सुरक्षित है l,Heavy rains,

इस सूचना के मिलते ही SI भगत कंडारी के नेतृत्व में SDRF की टीमें तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है सेनानायक मणिकांत मिश्रा के निर्देशानुसार एक अतिरिक्त टीम बैकअप के रूप में निरीक्षक अनिरुद्ध भंडारी के नेतृत्व में घटनास्थल हेतु रवाना की गई lHeavy rainsदेखें विडियो 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *