Honey trap, हनी ट्रैप में फंस गया प्रेमी बेचारा, युवती ने दोस्तों से कुटवाया, लुटवाया, अपने अपहरण के नाम मांगे दस लाख।

Honey trap, The poor lover got caught in a honey trap, the girl got him beaten up and looted by her friends and demanded Rs. 10 lakh in the name of her kidnapping.

एटीएम गार्ड प्रेमी ने दिखा दिये थे प्रेमिका को सब्जबाग, खुद ही फंस गया ट्रैप में।

हरिद्वार पुलिस की मुस्तैदी से गिरफत में आई “हनी” ने कुछ इस तरह से अपने ट्रैप का राज उगला

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर बिगाड़ा खेल,गई प्रेमिका जेल, अब बनेगी रेल।

Honey trap, दिल्ली के एक एटीएम में गार्ड की नौकरी करने वाला युवक कृष्णराज अपनी ड्यूटी पर था, तभी एक युवती आ कर एटीएम से पैसा निकालने का असफल प्रयास करने लगी, पैसे निकालने में युवती को सफलता नहीं मिल रही थी जिस पर युवती ने गार्ड से 500 रुपए नगद की मांग करते हुए गूगल पे से पैसे लौटाने का वादा किया और पैसे लौटाने के नाम पर बडी चालाकी से मोबाईल फोन नम्बर एक्सचेंज कर लिया।

Honey trap, हनी ट्रैप में फंस गया प्रेमी बेचारा, युवती ने दोस्तों से कुटवाया, लुटवाया, अपने अपहरण के नाम मांगे दस लाख।
Honey trap, हनी ट्रैप में फंस गया प्रेमी बेचारा, युवती ने दोस्तों से कुटवाया, लुटवाया, अपने अपहरण के नाम मांगे दस लाख।

अब शुरू हुआ Honey trap, अब मित्रता की कहानी प्रेम कहानी बन गई, हरिद्वार पुलिस की मुस्तैदी से गिरफत में आई “हनी” ने कुछ इस तरह से अपने ट्रैप का राज उगला।

मंगलौर पुलिस को युवती ने पूछताछ में बताया कि मै दिल्ली में एक फाइनेन्स कम्पनी में इन्टरव्यू देने गयी थी। दिल्ली में मुझे एक लडका मिला था जिसने अपना नाम कृष्णराज बताया था, मेरे अपने एटीएम कार्ड से पैसे नही निकल रहे थे तो मैने कृष्णराज से 500 रुपये कैश लेकर उसको गूगल पे किए थे जिससे हमारा नंबर आपस में शेयर हो गया,Honey trap कामयाबी की तरह चल निकला था।

युवती ने कहा,और फिर हमारी आपस में फोन से बात होने लगी थी। कृष्णराज ने मुझे बताया था कि मै कोर्ट में काम करता हूँ, तथा मेरा खुद का बहुत बड़ा कारोबार भी है इसके अलावा एटीएम में भी काम करता है,मुझे लगा कि लड़का अच्छी कमाई वाला है तो मैने अपने अन्य साथियों को कृष्णराज के बारे में बताया और उसी दिन से हमने प्लान बनाना शुरू कर दिया,Honey trap

Honey trap, प्लान के तहत युवती ने कृष्णराज को रुड़की मिलने बुलाया और उसे मंगलौर पर ही उतरने को बोला जिसके बाद युवती ने ऋषिकेश जाने की बात बोलकर अपने किसी रिश्तेदार को गाड़ी के साथ आने को कहा जो कुछ ही देर में आ गया।

युवती व कृष्णराज उसकी गाड़ी में बैठ कर हरिद्वार की ओर निकल गए युवती के प्लान के मुताबिक कुछ ही दूरी पर बाथरूम करने के बहाने उतरे और बाथरूम करने के बाद जैसे ही वह गाड़ी में बैठने लगे तो पूर्व में बनाये गये योजना के अनुसार अर्जुन, दीपक, कार्तिक तथा शुभम ने अपनी मोटरसाइकिल कार के आगे पीछे लगाकर गाडी को रोक लिया,Honey trap

जिसपर युवती के दोस्तों ने प्लान के मुताबिक खुद की बात मनवाने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। सभी आपस में एक दूसरे को मुस्लिम नामों से पुकार रहे थे जिससे बाद में किसी को कोई शक न हो।

आरोपी गाड़ी को कोटवाल गाँव से आगे निकलकर एक चौंदाहेडी गाँव के जंगल मे ले गए जहां महिला के दोस्त अर्जुन, दीपक, कार्तिक तथा शुभम ने कृष्ण राज व सौरव कारचालक को अलग-अलग कर दिया Honey trap,

आरोपी महिला के अनुसार सभी कृष्णराज को प्लान के अनुसार ऐसा दिखा रहे थे कि हमने उसे, सौरव तथा मुझे अगवा कर लिया है। और कृष्ण राज के साथ मारपीट कर उसके पास मौजूद पर्स व मोबाईल को छीन लिया था तथा युवती को छोड़ने व वीडियो वायरल करने का डर दिखा कर 10 लाख रूपये की मांग की गई,Honey trap,

आरोपियों ने कृष्णराज को यह विश्वास दिलाया कि युवती व उसका भाई अपने घर से 50 हजार रुपये मंगा रहे हैं और तुम भी अपने घर से 10 लाख रुपए मंगाओ।

पीड़ित कृष्णराज को रोता देख आरोपियों ने पहले 5 लाख व बाद में 1 लाख में सौदा तय कर दिया,Honey trap,

जिसपर पीड़ित ने अपना फोन लेकर अपने रिश्तेदारों से एक्सीडेंट के नाम पर पैसे मांगे, कृष्णराज को मुसीबत में जान कर रिश्तेदार ने पीड़ित के खाते में लगभग 9 हजार रुपए डाले जो पैसे युवती ने एटीएम से निकाल कर अपने दोस्तों में बांट दिए

ये एक बड़ी घटना पुलिस की जानकारी में तब आई जब कृष्णराज नामक युवक दिनांक 11/07/24 सुबह के समय थाने पर आया, उसने पुलिस को घटना की सूचना दी कि कुछ व्यक्तियों ने दिनांक 10/07/24 की रात्री को मेरा, मेरी महिला दोस्त व महिला के भाई का तमंचे के बल पर अपहरण किया गया। जिनके द्वारा हम सभी को हमारी अल्टो कार में बैठाकर एक जंगल में ले जाकर मारपीट कर मेरे पास रखे पैसे व अन्य सामान लूट कर ले गए हैं तथा प्रेमिका को छुड़ाने के एवज में 5 लाख रु0 आदि मांग की है।

सूचना प्राप्त होने पर SHO मंगलौर द्वारा तत्काल घटना के सम्बन्ध में उच्च अधिकारी गणो की सूचना देते हुए पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली मंगलौर पर अंतर्गत धारा-115(2),127(2),140(2),310(2),61(2),317(3) BNNS बनाम अज्ञात 8-9 बदमाश पंजीकृत किया गया।

घटना जघन्य प्रवृत्ति की होने के कारण एसएसपी हरिद्वार द्वारा घटना के अनावरण हेतु एसपी देहात व सीओ मंगलौर को टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया।

पुलिस टीम द्वारा वादी से पूछताछ से संदिग्धता प्रतीत होने व मामला हनी ट्रैप प्रतीत होने पर टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य एकत्रित कर 24 घंटे के अंदर घटना का सफल अनावरण करते हुए महिला सहित 02 आरोपियों को धर दबोचा गया।
मास्टरमाइंड महिला सहित 2 आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य की तलाश जारी है।

घटना के सफल अनावरण पर पीड़ित द्वारा तत्काल सहायता करने पर हरिद्वार पुलिस की कार्यों की प्रशंसा की, Honey trap,

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम पते इस तरह हैं,
1-शुमभ पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम हुसैनपुर कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार ।
2- युवती पुत्र सूरजपाल सिंह निवासी अशोक नगर ढण्डेरा कोतवाली रुडकी जिला हरिद्वार।

*बारामद माल*
1- घटना मे प्रयुक्त मो0सा0
2- वादी का बेग
3-लूटे हुऐ एटीएम कार्ड मय मोबाईल फोन, आधार कार्ड,

*पुलिस टीम*
1- प्र0नि0 मंगलौर अमरचन्द शर्मा
2- व0उ0नि0 धर्मेन्द्र राठी
3- उ0नि0 रफत अली
4- उ0नि0 नवीन चौहान
5- उ0नि0 देवेन्द्र तोमर
6-म0उ0नि0 मनसी ध्यानी
7-हे0कानि0 मनोज मिनांन
8-कानि0 709 रविन्द्र खत्री
9-कानि0 1480 राजेश
10- 1567 विनोद वर्तवाल
सीआईयू टीम हरिद्वार व रुडकी,
Honey trap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *