Horrific accident in Harda,
मध्यप्रदेश के हरदा में भीषण हादसा, पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Horrific accident in Harda, Madhya Pradesh, massive fire in firecracker factory

100 लोग घायल,7 लोगों की मौत, चारों तरफ मचा हाहाकार, आसपास के सौ घरों में दरारें।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, हरदा एक छोटी जगह, गम्भीर रूप से घायलों को एयरलिफ्ट करने की तैयारी।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों को 4 लाख राहत राशि की घोषणा, हर सम्भव सहायता का आश्वासन

Horrific accident in Harda, मध्य प्रदेश के हरदा में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए भयंकर हादसे में 100 लोगों के घायल होने की जानकारी दी जा रही है बताया जा रहा है कि ये संख्या अभी लगातार बढ रही है।
धमाके से आसपास के कई घरों में भी धमाके से आग लग गई है, इस भयानक धमाके में सात लोगों की मौत अब तक हो चुकी है, जबकि कई लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं गंभीर रूप से घायल लोगों को सेना की सहायता से एयरलिफ्ट करने की तैयारी चल रही है सीएम ने अधिकारियों को मौके पर तुरंत पहुंचने के बड़े निर्देश दिए हैं।

सीएम मोहन यादव ने आपात बैठक बुलाई है,मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों को चार-चार लाख रुपया प्रति परिवार देने की घोषणा की है तथा गम्भीर रूप से घायलों को हरदा से 150 किलोमीटर दूर भोपाल एम्स में एयर लिफ्ट कर ले जाने के लिए सेना से ‌‍ सहायता ली जा रही है भोपाल में वन यूनिट को अलर्ट कर दिया गया है।

Horrific accident in Harda, धमाका इतना भयानक था कि कई आसपास के कई घरों में दरारें पड़ गई कई बड़े अधिकारी हादसे की जगह की तरफ पहुंच चुके हैं अभी भी लगातार धमाकों की आवाज आ रही है और आज लगातार फैल रही है कई घरों को खाली कराया गया

Horrific accident in Harda,एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम में बुलाई गई मौके पर आसपास के जिलों से भी सहायता ली जा रही है एक छोटी सी जगह है हरदा घायलों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल

One thought on “Horrific accident in Harda, मध्यप्रदेश के हरदा में भीषण हादसा, पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *