murder at harki paedi,हरिद्वार हरकी पैड़ी क्षेत्र में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या।murder at harki paedi,हरिद्वार हरकी पैड़ी क्षेत्र में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या।

murder at harki paedi,हरिद्वार हरकी पैड़ी क्षेत्र में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या।

 

murder at harki paed,Young man shot dead in public in Haridwar Harki Paidi area.

पुलिस ने चंद घंटों में पकडा हत्या काण्ड का मुख्य हत्यारा,मोटरसाइकिल पर आये थे तीन हत्यारे

आज सुबह-सुबह धर्म नगरी हरिद्वार में हरकी पैड़ी क्षेत्र में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या करने की सनसनीखेज घटना घटी, जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।
(अब से कुछ घंटे पहले) हर की पैड़ी क्षेत्र हाथी पुल के नजदीक भारी भीड़ भरे इलाके में सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

ssp haridwar at हरकी पैड़ी
ssp haridwar at हरकी पैड़ी

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय करण नाम का युवक विष्णु घाट स्थित एक ढाबे में काम करता था, जिसकी हत्यारों से कोई पुरानी रंजिश चली आ रही थी।

घटनास्थल पर पहुंचे हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने घटना का जायजा लिया, उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मुख्य हत्यारे कनखल निवासी हर्षित धीमान ऊर्फ चढ्ढा की सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज से पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
एसएसपी अजय सिंह के अनुसार बाकी दोनों हत्यारों को भी शीध्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

उन्होंने बताया मृतक करण पर भी पहले से कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं जिनमें 307 से लेकर लूटमार शराब तस्करी आदि शामिल हैं।

उन्होंने कहा पकडे गये मुख्य हत्यारे से पूछताछ जारी है, जल्दी हत्या के कारणों का पता लगाया जायेगा।

सनसनीखेज हत्या कांड का कुछ ही घंटों में खुलासा करने पर हरिद्वार की पुलिस की शहर में धाक जमने की चर्चाएं हो रही है।
पिछले कुछ समय से हरिद्वार में कई बडे बड़े कांड आसानी से सुलझा कर प्रशंसा तो पा ही रही है,आज की घटना ने पूरे शहर में एसएसपी अजय सिंह और उनकी कार्यशैली को चर्चाओं का केंद्र बना दिया है।

 

newsok24. com के  यू ट्यूब  चैनल  को लाईक और  सबस्क्राइब  जरूर  करें |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *