पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोष्ठी का आयोजन किया।

लव कुमार शर्मा

हरिद्वार, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर बहादराबाद स्थित कार्यालय पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष लक्ष्य चौहान के नेतृत्व में गोष्ठी कार्यक्रम आयोजित किया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष लक्ष्य चौहान ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को आयरन लेडी के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने देश की तरक्की और खुशहाली के लिए बहुत कार्य किया। देश विदेश में सभी राजनेता उनकी कार्यशैली से प्रभावित थे।

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देकर उन्होंने उसके दो टुकड़े कर दिए। वह एक दृढ़ निश्चय व्यक्तित्व की राजनेता थीं। उनका सम्मान पूरी दुनियां में होता है। देश के लिए उन्होंने अपने प्राणों का बलिदान दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता इंदिरा गांधी के बताए रास्ते पर चल कर कांग्रेस की नीतियों को घर घर पहुंचा रहा है। जब से देश में बीजेपी सरकार आई है तभी से बेरोजगारी, अपराध बढ़ रहा है। युवाओं को रोजगार देने में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। आगामी 2024 में कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाएगी।
इस अवसर पर सुमित कुमार, शुभम कश्यप, अभी चौधरी, अभिकल सिंह, अश्वनी सिंह, रजत सैनी, आनंद, हिमेश, अभिमन्यु, इरशाद, हनीफ, आदि आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *