Rape,नशीला पानी पीला, कांवड़िया महिला को बंधक बनाया, किया बलात्कार।

बेहोश कर फेंका, पुलिस ने गम्भीर धाराओं में किया केस दर्ज, तलाश जारी।

Rape,जुलाई के महीने में हरिद्वार से गाजियाबाद कांवड़ लेकर लौटते वक्त एक महिला कांवड़िया को रुड़की बस स्टैण्ड पर खड़े शाकिब पुत्र मोहम्मद अख्तर निवासी बरला जिला मुजफ्फरनगर द्वारा प्यास लगने पर पानी की बोतल दी गई। तेज गर्मी पैदल सफर और कांवड़ियों को सेवा सहायता के दौर के चलते महिला ने अभियुक्त द्वारा आफर किया हुआ पानी पी लिया,जिसको पीने के बाद पीड़िता को हल्का नशा हुआ।

अर्ध चेतना में आई महिला को शाकिब अपने कमरे भटनागर अस्पताल के पास रुड़की ले गया।
Rape,अर्ध बेहोशी की हालत में पीड़िता को नशे के इंजेक्शन देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा और फोन व पैसे भी छीन लिये।
बीते शुक्रवार को कोतवाली गंगनहर पुलिस को एक महिला को बेहोशी की हालत में सड़क पर मिली, जिसे पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया।
उपचार के बाद जब महिला होश में आई तो पीड़िता ने होश में आने के अपना अपना नाम पति का नाम निवासी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश बताया।

सडक पर बेहोश पाये जाने का कारण बताते हुए पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि तब से शाकिब पीड़िता को लगातार इस घटना का जिक्र किसी से न करने अन्यथा जान से मारने की धमकी देते हुए समय-समय पर अपने पास बुलाता था, rape

अपने परिवार को बचाने एवं लोक लाज के भय से पीड़िता मजबूरी में इसके पास आई थी। जहां पुनः इसके साथ नशे का इंजेक्शन देते हुए Rape,दुष्कर्म किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला का बलात्कार करने और ब्लैकमेल करने के आरोपी के खिलाफ कोतवाली गंग नहर में 1-शाकिब पुत्र मो0 अख्तर 2- खुशी पत्नी शाकिब नि0गण बरला जिला मुजफ्फर नगर उ0प्र0 के खिलाफ मु0अ0सं0 457/2023, धारा 328/376(2)(N)/120बी भादवि पंजीकृत किया गया।

एसएसपी हरिद्वार द्वारा rape,प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन करते हुए तत्काल गिरफ्तार हेतु निर्देशित किया गया है,Rape

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *