Rape of minors,पांच वर्षीय बालक के साथ कुकर्म, मुंह दबा कर ले गया अपराधी, नाबालिगों से दुष्कर्म की एक घटना और।

Rape with a five-year-old boy, the criminal took him away by holding his mouth, one more incident of rape of minors.

पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर अलग-अलग आरोपीयों को धर दबोचा।

कनखल, दूसरी घटना में दिमागी रूप से कमजोर को दो आरोपियों ने बनाया खेत में अपना शिकार

Rape of minors,कोतवाली रानीपुर 15 अगस्त को शिवलोक कॉलोनी निवासी उमेश ने कोतवाली रानीपुर पहुंच कर अपने पांच साल के बेटे के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उमेश ने तहरीर दी कि मेरा पुत्र उम्र 5 वर्ष जो काली मन्दिर से प्रसाद लेकर अपने घर शिवलोक जा रहा था,बडी टंकी के पास से अभियुक्त रितिक द्वारा मेरे पुत्र को बहला फुसलाकर झुग्गी झोपडी के अन्दर ले जाकर उसका मुँह दबाकर कुकर्म किया,Rape of minors,

इस सम्बन्ध में 15 अगस्त को कोतवाली रानीपुर पर मु0अ0सं0 361/23 पंजीकृत किया गया था।

घटना की गम्भीरता को देखते हुये रानीपुर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही कर पीडित बालक को तत्काल सरकारी अस्पताल हरिद्वार मे मेडिकल परीक्षण करवाकर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु ठोस सुराग रसी पतारसी करते हुये अभियुक्त रितिक को शिवलोक कॉलोनी से धर दबोचा,Rape of minors

पांच साल के बालक से दुष्कर्म का अभियुक्त ऋतिक
पांच साल के बालक से दुष्कर्म का अभियुक्त ऋतिक

ऋतिक पुत्र गोविन्द निवासी वार्टर वर्क्स शिवलोक कालोनी झुग्गी झोपडी रानीपुर हरिद्वार का रहने वाला है।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र सिंह बिष्ट,उपनिरीक्षक पूजा मेहरा का0आलोक नेगी,कॉ0उदय नेगी के सर्चिंग आपरेशन में अभियुक्त को गिरफतार किया जा सका।

15अगस्त को ही कनखल थाने में एक और मानसिक रूप से कमजोर बालक के साथ Rape of minors, जबरन दुष्कर्म की रिपोर्ट पीडित बालक की मां श्रीमति बबीता निवासी कनखल द्वारा कनखल पुलिस को बताया गया था कि कुछ दिन पहले, सुरेश उर्फ निक्कू व, मामचन्द निवासीगण नूरपुर पंजनहेडी, कनखल ने मेरे नाबालिक बेटे, जो मानसिक रुप से थोड़ा कमजोर है के साथ गांव से बाहर खेत में कुकर्म Rape of minors, किया व घटना के बाद उसे वहीं छोड़कर भाग गए, मेरा बेटा बड़ी मुश्किल से घर पहुंचा।

‌इस घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना कनखल में तत्काल गंभीर धाराओं 377 IPC, 5(K),(G)/6 Pocso एक्ट में अभियोग दर्ज किया गया।

प्रकरण नाबालिक से जुड़ा हुआ एवं घटना बेहद संवेदनशील होने के कारण घटना के अनावरण के लिए कनखल पुलिस द्वारा बेहद सावधानीपूर्वक पुलिस टीम का गठन किया गया एवं आरोपियों की तलाश की गई।

आरोपी बेहद शातिर थे और घटना के बाद से ही लगातार अपने घर से फरार थे व बार-बार अपने छुपने की जगह बदल रहे थे। इस कारण उनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

इस पर कनखल पुलिस द्वारा सूझबूझ के साथ मैन्युअली एवं इलेक्ट्रॉनिकली जांच पड़ताल आगे बढ़ाते हुए आरोपियों की तलाश करी जिस पर मुखबिर की सूचना पर आज 15 अगस्त को जियापोता से आगे प्रतीक अस्पताल से लगातार पुलिस से बच रहे अभियुक्त सुरेश को दबोचा व दूसरे फरार अभियुक्त मामचंद की गिरफ्तारी के सरगर्मी से प्रयास किये जा रहे हैं।

Rape of minors,गिरफ्तार अभियुक्त सुरेश उर्फ निक्कू पुत्र रमेश निवासी नूरपुर पंजनहेडी थाना कनखल जनपद हरिद्वार उम्र 24 वर्ष को न्यायालय के समक्ष पेश करने पर, न्यायालय के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

पुलिस टीम में1-उ0नि0 सोनल रावत
2- का0 674 जसवीर सिह 3-का0 103 सन्दीप कुमार शामिल हैं,Rape of minors,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *