Fraud,हरिद्वार पुलिस ने की सुपर बँटी बबली जोड़ी गिरफ्तार ,आदित्य चोपड़ा के बँटी बबली फेल

prostituteion, नाम कारोबारी,और निकले देह व्यापारी

prostituteion, The name was a businessman and he turned out to be a prostitute

कारोबारी का खेला खेल रहा जोड़ा और एक ग्राहक निकले देह-व्यापारी, पुलिस की गिरफ्त में

कब्जे से विभिन्न कंपनी के कॉन्डोम, नगदी एवं अन्य सामग्री बरामद

दिल्ली से हरिद्वार आकर कथित जोड़ा चला रहा था प्रोस्टीट्यूशन का गोरखधंधा

prostituteion, जनपद हरिद्वार क्षेत्र में पुलिस को पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के बाहर से आकर अनैतिक देह व्यापार में लिप्त होने की सूचना प्राप्त हो रही थी।

जिसके आधार पर हरिद्वार के एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा कड़ी कार्यवाही कर माहौल सुधारने के लिए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर पुलिस टीमों को मामले के पर्दाफाश के लिए एक्टिवेट किया गया था, prostituteion

27 सितंबर को ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत मुखबीर द्वारा कुछ लोगों पर संदेह प्रकट कर दी गई सूचना पर ज्वालापुर पुलिस/A.H.T.U. (एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल) द्वारा संयुक्त रूप से अनैतिक देह व्यापार, prostituteion की योजना बनाते हुए टिबडी अंडरपास के पास से 2 अभियुक्त व 1महिला को अवैध सामग्री के साथ हिरासत में लिया।

पुलिस द्वारा कडी पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई की महिला व पुरुष दिल्ली से देह व्यापार करने हेतु हरिद्वार आते रहते हैं।

हरिद्वार में मोबाइल के माध्यम से ग्राहकों को प्रलोभन देकर होटल में बुलाया जाता है तथा होटल में जाकर देह व्यापार कराया जाता है।

देह व्यापार के एवज में मोटी रकम ग्राहकों से प्राप्त की जाती है तथा एक-दो दिन बाद पुनः वापस चले जाते हैं। फिर ग्राहकों से मोबाइल के माध्यम से संपर्क कर देह व्यापार हेतु हरिद्वार आते हैं।

बुधवार 27 सितंबर को भी यह जोड़ा देह व्यापार के लिए हरिद्वार में आया था जिनको ज्वालापुर पुलिस/ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम द्वारा संयुक्त रूप से गिरफ्तार किया गया, prostituteion
प्रकरण के संबंध में कोतवाली ज्वालापुर पर मुकदमा अपराध संख्या 742/2023 धारा 4/5/8 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने prostituteion के अपराधियों से 1- नगद 4200₹
2- लेडिज पर्स- 013- मैनफोर्स कंडोम,-02 पैकेट,4- कंडोम कोबरा- 02 पैकेट
5- मोबाइल फोन- 02 बरामद किए हैं।
अभियुक्त1-मोहम्मद आदिल मलिक पुत्र फखरुद्दीन निवासी ब्लॉक जे-3/46जे किशन कुंज लक्ष्मी नगर दिल्ली क्राइम ब्रांच दिल्ली से है, दूसरा व्यक्ति अमन राय पुत्र चरण सिंह निवासी मकान नंबर x/2179 गली न0- महिला कालोनी थाना गांधीनगर नई दिल्ली का रहने वाला है और महिला,काल्पनिक नाम कविता निवासी गली नंबर 6 चोर मार्केट आनंद विहार पुरानी दिल्ली निवासी है इन्हें गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में
1-सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल
2-प्र0नि0 ज्वालापुर कुन्दन सिह राणा
3-प्रभारी A.H.T.U. राकेन्द्र कठैत प्रभारी
4-SSI संतोष सेमवाल
5-SI जयवीर रावत
6-SI विकास रावत
7-HC राकेश
8-C मनोज
9-L.C. दीपा कल्याणी
10-C अंकित कवि
11-C दीपक चौहान, शामिल थे, prostituteion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *