Special news, जॉलीग्रांट एयरपोर्ट आने-जाने के लिए विशेष खबर, अगर जा रहे हैं एयरपोर्ट तो पहले जान लें

Special news, for traveling to and from Jolly Grant Airport, if you are going to the airport then know this first

24 सितंबर तक हर दिन दोपहर एक घंटे बंद रहेंगे रास्ते

एसडीआरएफ वाहिनी, जौलीग्रांट में उपनिरीक्षक भर्ती का आयोजन: तीसरा दिन संपन्न

Special news, उत्तराखंड में जौलीग्रांट में उत्तराखंड पुलिस में उपनिरीक्षक पदों के लिए शारीरिक नापजोख एवं दक्षता परीक्षा के साथ ही दैनिक दौड का आयोजन भी किया जा रहा है।
सेनानायक एसडीआरएफ मणिकांत मिश्रा के अनुसार 24 सितंबर 2024 तक प्रत्येक दिन दोपहर 01 बजे से 02 बजे के बीच 05 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है।
Special news, उन्होंने आम जनता से अपील की है कि इस दौरान दोपहर 01 से 02 बजे के मध्य जॉलीग्रांट एयरपोर्ट आने-जाने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें, उन्होंने सर्वसाधारण को सूचित करते हुए कहा कि दोपहर 01 बजे से 02 बजे के मध्य अभ्यर्थियों की दौड़ के दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के लिए देहरादून-डोईवाला-भानियावाला-जॉलीग्रांट मार्ग (मुख्य सड़क मार्ग) या थानों-PNB तिराहा भानियावाला-जॉलीग्रांट एयरपोर्ट मार्ग का प्रयोग किया जा सकता है l

Special news, उत्तराखंड पुलिस में उप निरीक्षक पदों हेतु दौड़ का मार्ग निम्न है (रनिंग रूट):**
– **जाने का मार्ग:** एसडीआरएफ वाहिनी गेट से थानों मार्ग की ओर जंगलात चौकी–कुड़ियाल गाँव कट-भुइयां मंदिर तक।
– **आने का मार्ग:** भुइयां मंदिर-कुड़ियाल गांव कट-जंगलात चौकी-एसडीआरएफ वाहिनी मेन गेट।

Special news, मणिकांत मिश्रा, सेनानायक एसडीआरएफ, की देखरेख और निर्देशों के तहत एसडीआरएफ बटालियन, जौलीग्रांट में उत्तराखंड पुलिस में उपनिरीक्षक पदों के लिए शारीरिक नापजोख एवं दक्षता परीक्षा का आज तीसरा दिन संपन्न हुआ, परीक्षा 24 सितम्बर तक चलेगी।

Special news, आज एसडीआरएफ वाहिनी मुख्यालय, जौलीग्रांट में आयोजित शारीरिक नापजोख परीक्षा में कुल 267 अभ्यर्थी उपस्थित रहे। उपस्थित अभ्यर्थियों में से 163 अभ्यर्थी शारीरिक नापजोख और दक्षता परीक्षा में सफल रहे ।

इस मौके पर सेनानायक मणिकांत मिश्रा के साथ उपसेनानायक विजेंद्र दत्त डोभाल, मिथिलेश कुमार, सी0ओ जीआरपी स्वप्निल सिंह, सहायक सेनानायक श्यामदत्त नौटियाल, क्वार्टर मास्टर राजीव रावत और अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे, Special news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *