Accident in uttrakhand:-मोटरसाईकिल पर केदारनाथ जा रहे युवक खाई में गिरे,एक की मौत।

SDRF ने किया रेस्क्यू,शव निकाला, घायलों को पहुंचाया अस्पताल।

Accident in uttrakhand:केदारनाथ के दर्शन के लिए मोटरसाइकिल पर जाते हुए तीन युवकों सहित मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

7 जुलाई को अर्दधरात्री लगभग 1 बजे
जनपद टिहरी-शिवपुरी के पास एक मोटरसाईकल के दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना मिलने पर ब्यासी पुलिस चौकी ने एसडीआरएफ टीम से सहायता की मांग की।

Exident in uttrakhand:-मोटरसाईकिल पर केदारनाथ जा रहे युवक खाई में गिरे,एक की मौत।
Accident in uttrakhand:-मोटरसाईकिल पर केदारनाथ जा रहे युवक खाई में गिरे,एक की मौत।

Accidentकी सूचना पर SDRF टीम उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

Accident के मौके पर लगभग सौ मीटर गहरी खाई में गिरी हुई मोटरसाइकिल को अर्दधरात्री में ही रेस्क्यू करने का काम एसडीआरएफ ने शुरु किया।

Accidentमें मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक (UP 72 BD 6475) पर सवार 3 व्यक्ति ऋषिकेश से श्रीकेदारनाथ दर्शन केजा रहे थे व रास्ते में अचानक बाइक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

SDRF टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे व अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप के माध्यम से खाई उतरकर वाहन तक पहुँच बनायी।

Accident वाहन में सवार 3 लोगों में से 1व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जबकि 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अवस्था में थे।

SDRF टीम द्वारा सिविल पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों घायलों विश्वास प्रताप सिंह पुत्र राजू सिंह निवासी सुल्तानपुर अमेठी उत्तर प्रदेश, उम्र 21 वर्ष और
अपूर्व सिंह पुत्र संजय सिंह निवासी उपरोक्त उम्र 21 वर्ष को रोप स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर उचित उपचार के लिए एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया और मृतक आकाश उपाध्याय पुत्र राजू उपाध्याय निवासी सुल्तानपुर अमेठी उत्तर प्रदेश उम्र 25 वर्ष
के शव को भी खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *