Accident,जनपद उत्तरकाशी- भटवाड़ी क्षेत्र स्वारीगाड़ के पास एक वाहन खाई में गिरा एक की मौत

Accident, District Uttarkashi – One died after a vehicle fell into a ditch near Bhatwadi area Swarigad

दुर्घटना ग्रस्त व्यक्तियों को एसडीआरएफ ने कठिन परिस्थितियों में किया रेस्क्यू

भटवाड़ी से गंगनानी की ओर जाते हुए भटवाड़ी क्षेत्र में स्वारीगाड के पास एक वाहन (UK 07M 3262) दुर्घटनाग्रस्त Accident,होकर खाई में गिर गया।

घटना आज 19 अगस्त की है,
वाहन में दो लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति घायलावस्था में स्वयं ही बाहर निकल आया था जबकि दूसरा व्यक्ति वाहन के अंदर ही फंसा हुआ था।

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए लगभग 50 मीटर गहरी खाई में रोप के माध्यम से उतरकर वाहन तक पहुँच बनायी जिसमें देखा कि दूसरा व्यक्ति वाहन के अन्दर ही फंसा हुआ था जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी,Accident

पुलिस चौकी भटवाड़ी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि भटवाड़ी क्षेत्र में स्वारीगाड के पास एक वाहन खाई में गिर कर दुर्घटना ग्रस्त Accident हो गया है,सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम ASI त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
एसडीआरएफ टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए उक्त व्यक्ति के शव को वाहन से बाहर निकाला व स्ट्रेचर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से होते मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

नवनीत सिंह पुत्र, देवेंद्र सिंह, 32 वर्ष स्वंय ही घायल अवस्था में बाहर निकल आया था, जबकि उसका साथी मोहन सिंह, उम्र 48 पुत्र श्री नारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गर्इ दोनों ग्राम श्याबा जिला उत्तरकाशी के रहने वाले है ,Accident

One thought on “Accident,जनपद उत्तरकाशी- भटवाड़ी क्षेत्र स्वारीगाड़ के पास एक वाहन खाई में गिरा एक की मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *