पाकिस्तान में हालात बद से बद्तर होते जा रहे हैं, आज इमरान खान की पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान आग में झुलस रहा है, लेकिन आतंकवाद को पोषित करने वाली पाकिस्तानी सेना इस तरह पूरे कैनवास से गायब है जैसे उसके लिए कोई भूमिका बाकी नहीं रह गई।
या फिर ये पानी नाक तक आने का सिर्फ इंतजार भर है, ताकि दुनिया पाकिस्तानी सेना को दोषी करार न दे सके।
बीते रोज पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पाक रेंजर्स ने इस्लामाबाद के हाईकोर्ट से कोर्ट के भीतर घुस कर बेहद अपमान जनक तरीके से गिरफ्तार किया।
बताया जा रहा है कि इमरान खान वहां अल कादिर ट्रस्ट मामले में पेशी पर गये थे,कहा ये भी जा रहा है कि इमरान अपने उपर दर्ज सौ से अधिक मुकदमों में जमानत के लिए कोर्ट गये थे।
बहरहाल इमरान की गिरफ्तारी के बाद आज दूसरे दिन भी पाकिस्तान आक्रोश की आग में झुलस रहा है, सेना प्रमुख का घर जला दिया गया, पब्लिक प्रापर्टी रेडियो स्टेशन धूं-धूं कर जल गया,आॅडि कारों का शो रूम, मैट्रो स्टेशन सब आग के हवाले कर दिया गया है।
हम लेक रहेंगे आजादी के नारे बुलंद किए जा रहे हैं कहा जा रहा है कि वहां आर्मी भी दो खेमों में बंट गई है, पाकिस्तान में बुरी तरह छिडा गृह युद्ध पूरी दुनियां देख रही है।
पाकिस्तान में महिलाएं भी इमरान के पक्ष में सड़कों पर निकल आई हैं और लूटपाट का दौर शुरू हो गया है, पाकिस्तानी सेना के घर को तहस-नहस करने के साथ ही कोई सफेद मोर उठा ले गया तो किसी ने कोर कमांडर के फ्रिज से फ्रोजन स्ट्राबेरी दिखाई।
दो दिन से खामोश बैठे पाकिस्तान सरकार के नुमाइंदे आज शाम तक बाहर तो निकल आये हैं लेकिन निकलते ही अपने देश में हुई तबाही का ठीकरा उन्होंने भारत पर, बीजेपी पर और आरएसएस पर लागाना शुरू कर दिया।
ख़बरें ये कहती हैं कि इमरान ने कहा है कि मुझे इंजेक्शन दिए जा रहे हैं और मै वाशरुम तक नहीं जा सका।
पीटीआई ने इमरान की गिरफ्तारी के दिन को काला दिन करार दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *