हरिद्वार पुलिस को 112 पर आई काॅल बचाओ मै कार समेत गढ्ढे में हूं।

 

हैलो पुलिस मै कार समेत गढ्ढे में गिर गया हूं मेरी मदद करो

हरिद्वार पुलिस को 12 मई की सुबह 3:30 बजे क्विक डायल नम्बर 112 पर सूचना प्राप्त हुई कि एक गाड़ी हौंडा सिटी मोहम्मदपुर झाल के पास एक गहरे नाले में गिर गई, सूचना पर तत्काल मंगलौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर गाड़ी में सवार व्यक्ति को रेस्क्यू करते हुए सकुशल नाले से बाहर निकाला।
पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति की स्थिति सामान्य थी उसने अपना नाम शशांक राय बताया।
दिल्ली का निवासी एडवोकेट शशांक राय दिल्ली से एम्स ऋषिकेश जा रहा था, शशांक के अनुसार अचानक गाड़ी गड्ढे में गिर गई मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूं हरिद्वार पुलिस मेरी 112 की सूचना पर बहुत जल्दी मौके पर पहुंच गई जिन्होंने मेरा हौसला बढ़ाते हुए मुझे सकुशल बाहर निकाला। शशांक ने कहा मैं हरिद्वार पुलिस एवं उत्तराखंड सरकार की कार्यों की सराहना करता हूं lशशांक राय अपनी हाॅडा सिटी सहित गहरे पानी से भरे हुए नाले नुमा गड्ढे में गिर गया था।
पुलिस ने वाहन को क्रेन के माध्यम से गहरे गड्ढे से बाहर निकाला हालांकि इस से पहले सम्भवतः स्थानीय लोगों ने शशांक को शाल दुपट्टे आदि से बाहर निकालने की भी कोशिश की गई थी।
पुलिस ने लोगों को सचेत करते हुए कहा, कभी भी किसी के साथ कोई घटना घटित होती है तो कृपया तत्काल 112 पर सूचना अवश्य दे जिस पर पुलिस हर संभव आपकी सहायता के लिए तैयार है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *